Bhabhi Ko Kaise Pataye in Hindi - नमस्तार दोस्तों Techno Preet ब्लॉग में आपका स्वागत है। भाभी का नाम सुनते ही युवाओं के दिलों में लड्‌डू फूटने लगते हैं क्योंकि आजकल के युवा लड़की को पटाने की बजाए भाभी को पटाने में ज्यादा इंटरेस्ट रखते हैं। इसलिए युवाओं की पसंद पर आज हम ये आर्टिकल लिख रहे हैं कि भाभी को कैसे पटाये? या भाभी को पटाने के आसान तरीके हिंदी में.


Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi


दोस्तों एक बात तो माननी पड़ेगी कि आजकल लड़की को पटाने की बजाए भाभी को पटाना बहुत ज्यादा आसान हो गया है। इसलिए लड़के भाभी को पटाने में ज्यादा ध्यान देते हैं और भाभियां भी जल्दी पट जाती है। अगर आप भी किसी भाभी को पसंद करते हैं और उसे पटाना चाहते हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत ही लाभदायक होने वाला है। क्योंकि इस आर्टिकल को पढ़कर आप किसी भी भाभी को आसानी के साथ पटा सकते हैं। 


भाभी को पटाने से पहले आपको उसे इम्प्रेस करना होता है (Bhabhi ko Kaise Impress kare in Hindi). अगर कोई भाभी आपसे इम्प्रेस हो गई तो उसे पटाना भी बहुत आसान हो जाता है। इसलिए आप सबसे पहले भाभी को इम्प्रेस करने की ओर ध्यान दें और भाभी को इम्प्रेस कर उसे पटाने का प्रयास करें। अब भाभी को कैसे पटाये? जानने के लिए आपको ये आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा। इसमें हम आपको A to Z पूरी जानकारी देने वाले हैं।


भाभी को इम्प्रेस कैसे करें? Bhabhi ko Kaise Impress kare in Hindi


अगर आप किसी भाभी को पसंद करते हैं तो उसे इम्प्रेस करना बहुत जरूरी होता है। कई बार लड़के बिना इम्प्रेस किए ही भाभी को अपने प्यार का इजहार कर देते हैं, जिसके कारण उन्हें मजबूरन भाभी से इंकार मिल जाता है। इसलिए आपको ऐसा नहीं करना है। अगर आप किसी भाभी को पसंद करते हैं तो उसकी फीलिंग को समझे और भाभी को इम्प्रेस (Bhabhi ko Kaise Impress kare in Hindi) करने का प्रयास करें। 


Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi


भाभी को इम्प्रेस करने के लिए आपको सबसे पहले Bhabhi की ओर प्यार की निगाहों से देखना है। ताकि भाभी को आपकी आंखों में उसके लिए प्यार दिखे न कि हवस। इसलिए पहले प्यार की निगाहों से भाभी को इम्प्रेस करें। जब भाभी को आपके प्यार का पता चले तो वो भी आपको प्यार करें। इसके साथ ही जब भाभी आपको कोई काम कहे तो उसे मना न करें और झट से Bhabhi की हर बात मानकर उसका काम करें। 


ऐसा करने से भाभी को एहसास होगा कि आप उसे प्यार करते हैं और उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। जब भाभी को आपके प्यार का एहसास होगा तो वह खुद-ब-खुद आपको प्यार की निगाहों से देखेगी। जब आपको लगे कि आपके लिए भाभी के अंदर प्यार जगा है तो उसके बाद ही आपको उसे प्रपोज करना चाहिए (Bhabhi ko Propose kaise kare in hindi)


भाभी को कैसे पटाये? Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi 


Bhabhi को पटाना इतना भी आसान नहीं होता है। जितना आजकल के लड़के समझते हैं। वो भी किसी की पत्नी होती है और कोई लड़की अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती है। अगर आप किसी भाभी को पटाना चाहते हैं तो पहले उससे वैवाहिक जीवन के बारे में पता करें। अगर भाभी अपने पति से खुश है तो आपको इस झंझट में नहीं पड़ना चाहिए। इससे आपकी बदनामी के साथ साथ उसका घर बर्बाद हो सकता है। 


लेकिन अगर भाभी का पति उससे प्यार नहीं देता है या फिर उनके वैवाहिक जीवन में कोई परेशानी है तो आप उस भाभी को पटा सकते हैं और उसे खुशियां दे सकते हैं। किसी भी भाभी को पटाने के लिए हम आपको यहां कुछ तरीके बताने वाले हैं, जिसे पढ़कर आप आसानी से किसी भी भाभी को पटा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि भाभी को कैसे पटाये?


1. भाभी को देखकर स्माइल करें


अगर आप किसी भाभी को पटाना चाहते हैं तो उसे पहले एहसास करवाए कि आप उसे प्यार करते हैं। इसलिए अगर आपको कहीं भी भाभी दिखती है तो उसे देखकर स्माइल करें। जब आप भाभी को स्माइल करेंगे तो आपके अंदर की फीलिंग आपकी स्माइल के जरिए भाभी तक पहुंचेगी। 


Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi


भाभी को पटाने के लिए आपको जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए क्योंकि जल्दबाजी करने से आपका काम बिगड़ सकता है। इसलिए आपको पहले स्माइल से काम शुरू करना चाहिए। जब भाभी को आपकी फीलिंग का एहसास होगा तो वो भी आपको स्माइल से जवाब देने लगेगी। इससे आपकी बात जल्दी बनेगी।


2. भाभी को बार-बार देखने का बहाना ढूंढना


जब आप किसी को प्यार करते हैं तो उससे दूर नहीं रहा जाता है। इसलिए अगर आप भाभी को पटाना चाहते हैं तो उसे एहसास दिलाए कि आप उससे दूर नहीं रहना चाहते हैं। इसलिए आपको बार-बार भाभी देखने का बहाना ढूंढना चाहिए। ताकि वो भी आपको बार-बार देखें और उनके मन में भी आपके लिए प्यार आए।


मान लीजिए कि वो भाभी आपके घर के पड़ोस में या सामने रहती है तो आपको चाहिए कि सुबह की शुरूआत भाभी को दर्शन से ही करनी चाहिए। उसके बाद बार-बार उन्हें देखें और स्माइल करें। इससे भाभी के दिल में आपके लिए प्यार जागेगा। उन्हें लगेगा कि आप उनसे प्यार करते हैं। धीरे-धीरे उन्हें भी आपको देखने की आदत बन जाएगी। इससे आपका प्यार जल्दी परवान होगा।


3. भाभी की हर बात माने


अगर आप भाभी को प्यार करते हैं तो उन्हें अपने प्यार का एहसास जरूर करवाएं। जब भाभी आपको किसी काम के लिए अवाज लगाए तो भागकर आपको जाना चाहिए और झट से भाभी के साथ हर काम करवाने चाहिए। इससे भाभी को एहसास होगा कि आप उसका साथ देते हैं और काम में उसका हाथ बटाते हैं। इससे भाभी को आपके प्यार का एहसास भी होगा। 


भाभी को खुश करने के लिए उनकी हर बात को मानना चाहिए और भाभी को ऐसा लगना चाहिए कि आप तो उसके पति से भी ज्यादा उन्हें प्यार करते हैं तो ही आप उनकी हर बात मानकर झट से उनके सारे काम कर देते हैं। इससे भाभी के मन में आपके लिए प्यार बढ़ जाएगा और आप आसानी से भाभी को पटा पाएंगे।


4. भाभी की इज्जत और सम्मान करके


जब आप किसी भाभी को पटाने की सोचते हैं तो आपके मन में प्यार से ज्यादा हवस होती है। इसलिए ऐसा करना आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है। अगर आप भाभी को पटाना चाहते हैं तो उसे एहसास करवाना चाहिए कि आपके अंदर उनके लिए हवस नहीं बल्कि प्यार है। जिससे भाभी भी आपको प्यार करने लगे। 


Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi


इसलिए आपको भाभी की इज्जत करनी चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए। कभी भाभी को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप उन्हें हवस के लिए पटाना चाहते हैं। क्योंकि हवस के लिए तो भाभी के पास उनका पति भी है। अगर वो किसी से पटती है तो उन्हें प्यार चाहिए होता है। इसलिए इज्जत और सम्मान देकर आप आसानी से भाभी को पटा सकते हैं। 


5. भाभी को प्यार और कमी महसूस करवाएं


अगर भाभी सीधे तरीके से आपसे नहीं पटती है तो आपको तरीका थोड़ा उलटा करना चाहिए। इसके लिए सबसे पहले आपको भाभी को अपने प्यार का एहसास करवाना चाहिए। जब वह आपके प्यार का एहसास करने के बाद भी आपको हां नहीं कहती है तो कुछ दिन के लिए उन्हें इग्नोर करना चाहिए। ताकि उन्हें आपकी कमी महसूस हो।


जब आप कुछ दिन भाभी से बात नहीं करेंगे और उन्हें अपनी शक्ल नहीं दिखाएंगे तो उन्हें आपकी कमी महसूस होगी और वो सीधे आपको प्यार का इजहार कर देगी। क्योंकि जब किसी से प्यार होता है तो उसे भूलना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसलिए अगर घी सीधी उंगली से न निकले तो उंगली टेढी कर लेनी चाहिए। 


6. भाभी की तारीफ करें


भाभी को पटाने के लिए ये तरीका सबसे ज्यादा काम करता है। अगर आप किसी लड़की या भाभी को पटाना चाहते हैं तो उसे तारीफ करके ही पटा सकते हैं। क्योंकि लड़कियां तारीफ की भूखी होती है। आप भाभी को एक जवान लड़की बताएं और उनकी तारीफ करें। इससे भाभी समझ जाएगी कि आपको वह पसंद हैं। इसलिए आप उसे पटाने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।


भाभी की तारीफ करते समय आपको उन्हें किसी हैरोइन से कंपायर करना चाहिए कि आपको कैटरीना कैफ जैसी हॉट एंड सैक्सी दिखती है। इससे आप उन्हें ओर पसंद लगने लगेंगे और आपका काम भी आसान हो जाएगा। अब धीरे-धीरे समय देखकर आप भाभी को अपने दिल की बात बता दें।


7. भाभी को बताए कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है


जब आप किसी भाभी पर ट्राई मारेंगे तो उनका पहला प्रश्न आपको यहीं होगा कि तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है? अगर नहीं है तो क्यों नहीं बनाई? वगैरह-वगैरह। इसलिए आपको पहले ही मोर्चा फतेह करना है और भाभी को बताना है कि आपको कोई लड़की लाइन नहीं देती है। जब आप किसी लड़की को प्रपोज करते हैं तो वह आपको मना कर देती है। 


Bhabhi ko Kaise Pataye in Hindi


फिर आप भाभी से पूछे कि लड़की को कैसे पटाये? भाभी से उनका अनुभव मांगे। जब भाभी आपको अनुभव बताएंगी तो वहीं आपके काम आएगा। इससे आप धीरे-धीरे भाभी को इम्प्रेस करना शुरू कर दें और भाभी को पटाकर उन्हें अपने दिल की बात बता दें। 


अंतिम शब्द


दोस्तो, भाभी को कैसे पटाये? ये तो था एक आर्टिकल। जिसे आपने ध्यान से पूरा पढ़ लिया है। अब आपके साथ मैं अपना अनुभव भी सांझा करना चाहता है। भाभी को पटाने से पहले आपको ध्यान रखना चाहिए कि भाभी भी आपको पसंद करती है। कई बार ऐसा होता है कि भाभी हसमुख होती है और आपके साथ मजाक कर देती है। जिसे आप प्यार समझ बैठते हैं और झट से उन्हें पटाने के तरीके ढूंढने लगते हैं, जो बिलकुल गलत होते हैं। 


ऐसा नहीं करना चाहिए भाभी की फीलिंग को समझना चाहिए और उसके बाद ही कोई कदम उठाना चाहिए। भाभी की इज्जत करनी चाहिए। आजकल दिलों में प्यार कम होता है और हवस ज्यादा होती है। इसलिए हवस की बजाए प्यार से किसी का दिल जीतना चाहिए और उन्हें खुश रखने का प्रयास करना चाहिए। 


अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद जाए तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कैसे लगी बताने के लिए आप कॉमेंट करके हमें बता सकते हैं। हम अपने ब्लॉग पर ऐसी की जानकारी उपलब्ध करवाते रहते हैं। इसलिए आप हमारे सोशल मीडिया के साथ जुड़ सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post